2009/04/14

Jai Ho - Mobile Version (SlumDog Millionaire) - Best Original Song 2009

貧民百萬富翁(Slumdog Millionaire)片尾曲--Jai Ho,由印度大詩人Gulzar和曲唱雙才A.R.Rehman合作也奪下一座奧斯卡最佳電影配樂。

Jai Ho(印度語:勝利或成功)

by Sukhwinder Singh, Tanvi Shah, Mahalakshmi Iyer

Jai Ho, Jai Ho, Jai Ho, Jai Ho

願我能得勝,願我能得勝
aaja Aaja Jind Shamiyane Ke TaleAaja Jariwale Nile Aasman Ke TaleJai Ho, Jai Ho - 2

所有的日子都來吧,在這蒼穹藍如錦緞的天空之下願我能得勝,願我能得勝
Jai Ho.., Jai Ho.., Jai Ho.., Jai Ho..

願我能得勝,願我能得勝
Ratti Ratti Sachi Maine Jaan Gavayi HaiNach Nach Koylo Pe Raat Bitayi HaiAkhiyon Ki Neend Maine Phoonko Se Uda DiNeele Tare Se Maine Ungli Jalayi Hai

我的生命流逝,點滴不歇願在炭火之上,旋舞整夜帶走眼底的睡眠灼痛的手指數遍滿天的星星
Aaja Aaja Jind Shamiyane Ke TaleAaja Jariwale Nile Aasman Ke TaleJai Ho, Jai Ho, Jai Ho, Jai Ho

所有的日子都來吧,在這蒼穹藍如錦緞的天空之下願我能得勝,願我能得勝
Jai Ho.., Jai Ho.., Jai Ho.., Jai Ho..

願我能得勝,願我能得勝
Chakh Le, Ha Chakh Le, Ye Raat Shahad Hai.. Chakh LeRakh Le, Ha Dil Hai, Dil Aakhri Had Hai.. Rakh LeKala Kala Kajal Tera Koi Kala Jadoo Hai NaKala Kala Kajal Tera Koi Kala Jadoo Hai Na

嘗吧,嘗吧,夜如蜂蜜般甘甜試吃一口,就此擁有你的心啊,你心底的最後防線而你漆黑的眼眸擁有黑暗的魔力,你是否了解
Aaja Aaja Jind Shamiyane Ke TaleAaja Jariwale Nile Aasman Ke TaleJai Ho, Jai Ho, Jai Ho, Jai Ho

所有的日子都來吧,在這蒼穹藍如錦緞的天空之下願我能得勝,願我能得勝
Jai Ho.., Jai Ho.., Jai Ho.., Jai Ho..

願我能得勝,願我能得勝
Kab Se, Ha Kab Se Tu Lab Pe Ruki Hai.. Kah DeKah De, Ha Kah De Ab Aankh Jhuki Hai.. Kah DeAisi Aisi Roshan Aankhe Roshan Dono Bhi Hai Hai Kya

那些話在你的唇邊,停留多久,多久的時間說出來吧,說出口來,經憂傷的雙眼就此點燃溫暖,好似鑽石一般,熠熠閃亮
Aaja Aaja Jind Shamiyane Ke TaleAaja Jariwale Nile Aasman Ke TaleJai Ho, Jai Ho, Jai Ho, Jai Ho

所有的日子都來吧,在這蒼穹藍如錦緞的天空下願我能得勝,願我能得勝
Jai Ho.., Jai Ho.., Jai Ho.., Jai Ho..

願我能得勝,願我能得勝

沒有留言: